Friday, October 18, 2024 at 9:36 AM

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आएँगे ये सुपरस्टार, कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट हुई जारी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ इस समय सबसे बहुप्रतीक्षित शो है। यह रियलिटी शो एक साल बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहा है। इसका पहला सीजन साल 2021 में ऑनएयर हुआ था।

ऐसे में इस शो को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है और वे इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ का प्रोमो रिलीज हुआ था। वहीं फैंस भी शो के कंटेस्टेंट्स को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं और आखिरकार मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट जारी कर दी है।

छोटी बहू फेम अविनाश सचदेव पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। अपने इंट्रो सीन में वह कहते हैं, ”लड़कियां मेरी लाइफ में आई और गई। प्यार में मेरा हाल बहल है। अविनाश की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही है। 2015 में शादी की थी हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया।

आकांक्षा पुरी बिग बॉस ओटीटी 2 में भी नजर आएंगी। आकांक्षा ‘विघ्नहर्ता गणेश’, ‘कैलेंडर गर्ल्स’ और ‘मिका दी वोटी’ जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। मीका सिंह की पार्टनर बनकर आकांक्षा मीका द वोट शो की विनर रहीं।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अलग रह चुकी पत्नी आलिया इन दिनों अपने मिस्ट्री मैन को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

Check Also

अपनी बेटी आराध्या के लिए ऐसा सोचती हैं ऐश्वर्या राय, बोलीं- ‘वो मेरी दुनिया हैं’

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता …