Thursday, May 2, 2024 at 6:50 PM

अमेरिका की प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन में दीपिका पादुकोण के साथ कवर पर नजर आ चुके हैं ये लोग

मेरिका की सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन जिसे हाई क्वालिटी जर्नलिज्म के लिए पहचानी जाती है, कई दशकों से दुनिया की सबसे प्रभावशाली न्यूज मैगजीन में से एक कही जाती है।

ग्लोबल वर्ल्ड में इंडिया के योगदान और प्रभाव को गर्व से पहचानते हुए, प्रतिष्ठित मैगजीन ने हाल ही में इंडिया की दीपिका पादुकोण को अपने कवर पेज पर फीचर भी किया। जिसके साथ ही भारत की न्यूमेरो यूनो फीमेल सुपरस्टार बराक ओबामा और ओपरा विन्फ्रे सहित कुछ सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है, जो इसके पूर्व इस मैगजीन के कवर पर नजर आ चुके हैं।

दीपिका पादुकोण: टाइम मैगज़ीन के कवर से एक बड़े परिवर्तन का हिंट मिलता है और दीपिका ने इससे पहले 2018 में 100 सबसे प्रभावशाली लिस्ट की टाइम लिस्ट में अपना स्थान बनाया है, जिसे हाल ही में दुनिया भर में उनके इम्पैक्ट के लिए एक ग्लोबल स्टार स्पीकिंग वॉल्यूम्स के रूप में पेश किया जा चुका है।

महात्मा गांधी: भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी तीन बार टाइम कवर पर नजर आए : 1931 में मैन ऑफ द ईयर, 1947 में, और 1997 में अल्बर्ट आइंस्टीन के उत्तराधिकारी के रूप में पर्सन ऑफ द सेंचुरी के रूप में।

सुभाष चंद्र बोस: देश की आजादी में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय क्रांतिकारी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को 1938 में टाइम मैगजीन पर दिखाया जा चुका है।

Check Also

मशहूर गीतकार समीर अंजान के बेटे हैं सिद्धेश, 23 साल की उम्र में पहली डॉक्यूमेंट्री रिलीज

गीतकार समीर अंजान के 23 साल के बेटे सिद्धेश पांडे शुरू से ही कैमरे के …