Thursday, May 30, 2024 at 6:23 AM

अपनी आंखों के सामने देखी बेटी की हत्या, महिला ने आरोपी शख्स को पत्थर से कुचलकर मारा

बंगलूरू:  कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू में एक डबल मर्डर का मामला सामने आया है। एक 44 वर्षीय व्यक्ति ने 24 वर्षीय महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी। बाद में आरोपी को एक पत्थर से मारा गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह घटना जयनगर की है, और आरोपी व्यक्ति की पहचान सुरेश के तौर पर की गई है।

बंगलूरू में डबल मर्डर केस
आरोपी सुरेश ने पहले पीड़िता अनुशा पर दो बार चाकू से वार किया, इसके बाद लड़की की मां ने आरोपी पर पत्थर से वार कर दिया। पुलिस ने बताया कि अनुशा और सुरेश दोनों एक-दूसरे को पिछले पांच वर्षों से जानते थे। प्राथमिक जांच के अनुसार, पार्क में अनुशा और सुरेश के बीच झगड़ा हो गया। दरअसल, अनुशा सुरेश से दूरी बना रही थी और सुरेश को अनुशा का यह निर्णय अच्छा नहीं लगा।

अनुशा ने अपनी मां को बताया कि वह पार्क में किसी से मिलने जा रही है। मां को कुछ संदेह हुआ और उन्होंने अपनी बेटी का पीछा किया। सुरेश ने मां के सामने ही अनुशा की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि अनुशा की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए भागी और सुरेश पर पत्थर से वार कर दिया। सिर पर पत्थर लगने के कारण सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) लोकेश भरमप्पा जगलासर ने बताया कि अनुशा और सुरेश की मौत पार्क में शाम के 4.45 बजे हुई। उन्होंने आगे बताया कि हादसे में अनुशा बुरी तरह से घायल हो गई थी। उसे सीने और गले में गंभीर चोट लगी थी। अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया।

गवाहों से पूछताछ जारी
पुलिस फिलहाल इस मामले को लेकर गवाहों से पूछताछ कर रही है। डीसीपी ने बताया कि दोनों ही एक-दूसरे को कार्यस्थल से ही जानते हैं। अनुशा एक केयरटेकर थी, जबकि सुरेश कंपनी में इवेंट मनेजमेंट के लिए काम करता था। अनुशा सुरेश से दूरी बनाकर रखने की कोशिश कर रही थी। इस घटना को लेकर दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। अनुशा की मां से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानमंत्री मोदी बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग (सिल्क रूट) …