Monday, May 20, 2024 at 9:25 PM

खत्म हुआ इंतजार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की ट्रेलर रिलीज की तारीख आई सामने

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लगातार सुर्खियों में है। फिल्म के टीजर और गाने सामने आने के बाद से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह है। दर्शक बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

गौरतलब है कि फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से दर्शक इस ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स का दावा है कि वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की धड़कन बढ़ाने वाला है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के जबर्दस्त एक्शन सीक्वेंस और शानदार स्टार कास्ट दर्शकों के रोमांच को बढ़ाने वाले हैं।

हाल ही में फिल्म का नया गाना वल्लाह हबीबी’ रिलीज किया गया था, जो दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है। ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स की तरफ से एक पोस्टर भी शेयर किया गया है। जिसमें अक्षय कुमार बड़े मियां तो टाइगर श्रॉफ छोटे मियां के रूप दिख रहे हैं। वहीं, उनके साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ हाथ में हथियार लिए नजर आ रही हैं। फिल्म का यह पोस्टर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सभी किरदार ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं।

फिल्म को अली अब्बास जफर ने लिखा और निर्देशित किया, जिसके निर्माता वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर हैं। फिल्म ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …