Tuesday, April 16, 2024 at 11:49 PM

रिलीज से पहले ही ‘कल्कि 2898 एडी’ का जलवा, ओटीटी राइट्स के लिए मेकर्स ने मांगी मोटी रकम!

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। मेकर्स इस फिल्म को तय समय पर रिलीज करने के लिए पिछले कई दिनों से लगातार मेहनत कर रहे थे। हालांकि, रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के ओटीटी राइट्स देने के लिए मोटी रकम मांगी है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल 9 मई को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रभास की इस फिल्म का रिलीज से पहले और बाद का बिजनेस धीमा होने के मूड में नहीं है। नेटफ्लिक्स और अमेजन जैसे कुछ प्लेटफार्मों ने फिल्म के ओटीटी अधिकार हासिल करने के लिए निर्माताओं से संपर्क किया है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इससे संबंधित कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि राइट्स के लिए मेकर्स 200 करोड़ के करीब की मांग कर रहे हैं। प्लेटफॉर्म 150 से 170 करोड़ के बीच बोली लगा रहे हैं लेकिन निर्माता इससे अधिक चाहते हैं और कम से कम 200 करोड़ की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबर वायरल हो गई है। बता दें कि प्रभास अपने करियर में पहली बार एक सुपरहीरो की भूमिका निभा रहे हैं और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि नाग अश्विन ने क्या नया किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम भूमिका में हैं।

निर्देशक नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही ‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास के अलावा कमल हासन, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद और पसुपति जैसे चर्चित सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से दर्शकों में इसे लेकर उत्साह बना हुआ है।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …