Monday, July 15, 2024 at 7:41 AM

“शुभ निकाह” की टीम ने लखनऊ में मस्ती भरे अंदाज़ में किया फ़िल्म का प्रमोशन, उठाया बास्केट चाट का लुत्फ़

आगामी 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म‌ ‘शुभ निकाह’ की पूरी टीम इन दिनों बड़े ही ज़ोर-शोर से अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में जुटी है. फ़िल्म की टीम नवाबों के शहर के नाम से मशहूर लखनऊ पहुंचे जहां पर सभी ने बड़े ही जोशो-ख़रोश के साथ फ़िल्म का प्रमोशन चल रहा है.

फिल्म की टीम ने लखनऊ में अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को फिल्म के बारे में बताया.’शुभ निकाह’ दो भिन्न तरह की संस्कृतियों और मज़हबों के प्रेमी युगल द्वारा शादी करने की कोशिशों पर आधारित एक सशक्त है. ज़ोया एक पढ़ी-लिखी मुस्लिम लड़की के रोल में हैं जो एक रूढ़िवादी परिवार का हिस्सा हैं, लेकिन ज़िंदगी में आगे बढ़ने और अपने फ़ैसले ख़ुद लेने में यकीन करती हैं. मुन्ना लाल एक ऐसे हैंडसम लड़के का रोल निभा रहे हैं जिसका ताल्लुक एक तंगख़्याल हिंदू परिवार से होता है जबकि साबिर एक ऐसे मुस्लिम परिवार का लड़का है जो ज़ोया से प्यार करता है और ज़ोया का परिवार भी उसे ख़ूब पसंद करता है. फ़िल्म में इस प्रेम त्रिकोण वाली कहानी को बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में दिखाया गया है.

फ़िल्म में ज़ोया का अहम किरदार निभा रहीं अक्षा पार्दसानी, मुन्ना मिश्रा का रोल निभा रहे है रोहित विक्रम और अर्श संधू भी फिल्म में अहम् भूमिका निभा रहे हैं.

रोहित विक्रम ने भी इस मौके पर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा, “शुभ निकाह मेरी डेब्यू फ़ीचर फ़िल्म है जिसमें मैं लीड हीरो का रोल निभा रहा हूं. एक्टर बनने का सपना देखनेवाला हर शख़्स इस दिन का इंतज़ार करता है कि उसे फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिले. मुझे यह मौका मिला, जिसके लिए मैं सभी का बेहद शूक्रगुज़ार हूं.

‘शुभ निकाह’ में एक बेहद अहम किरदार निभा रहे अर्श संधू ने इस मौके पर हंसते हुए कहा, “इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि मैं भी ज़ोया से बेइंतेहा मोहब्बत करता हूं. इस फ़िल्म में अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि ज़ोया शारिब को चुनती है या फिर मुन्ना को.”

उल्लेखनीय है कि लखनऊ में इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ‘शुभ निकाह’ टीम ‘रेडियो सिटी’ और ‘रेडियो मिर्ची’ पर जाकर श्रोताओं से मज़ेदार अंदाज़ में फ़िल्म‌ के‌ बारे में बात करने का पूरा लुत्फ़ उठाया. इसके बाद फ़िल्म की कास्ट ‘फ़ेमस बास्केट’ में भी गई और सबने साथ में वहां भी खूब एन्जॉय ‌किया.

‘शुभ निकाह’ का निर्माण भूपेंदर सिंह संधू और अर्पित गर्ग ने मिलकर किया है जबकि इस फ़िल्म का लेखन और निर्देशन अरशद सिद्दीकी ने किया है. इसके सह-निर्माता हैं सतपाल सिंह संधूं और श्रीमती गुरमीत कौर संधू जबकि फ़िल्म के सहयोगी निर्माताओं में लक्ष्मी नारायण पांडे,अनुभव धीर, रितेश कुमार श्रीवास्तव का शुमार है.

सामाजिक और राष्ट्रीय एकता का संदेश देने वाली और साथ लोगों का भरपूर अंदाज़ में मनोरंजन‌ करने वाली फ़िल्म ‘शुभ निकाह’ को ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट द्वारा 17 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.

Check Also

‘द शाइनिंग’ स्टार शेली डुवैल का निधन, 75 की उम्र में इस बीमारी के कारण गई जान

शेली डुवैल के प्रशंसकों के लिए दुखद खबर सामने आई है। ‘द शाइनिंग’ और ‘नैशविले’ …