Thursday, May 30, 2024 at 5:55 AM

टॉम हिडलेस्टन के साथ लौटेगा द नाइट मैनेजर, बीबीसी के साथ अमेजन ने की साझेदारी

मार्वल स्टार टॉम हिडलेस्टन की हिट सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ के फैंस के लिए खुशखबरी है। सीजन 2 के प्रसारण से पहले ही सीजन 3 पर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने फैंस के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। फरवरी 2023 में इसकी पुष्टि की गई थी कि लोकी लीड होटल के द्वारपाल से खुफिया अधिकारी बने जोनाथन पाइन के रूप में अप्रत्याशित वापसी करने के लिए तैयार थे, यह शो यूके में बीबीसी वन और यूएस में एएमसी पर प्रसारित हुआ था।

बीबीसी और अमेजन का बड़ा कदम
बीबीसी और नए सह-समर्थक भागीदार अमेजन ने थ्रिलर के सुपरचार्ज्ड दो-सीजन ऑर्डर पर बड़ा कदम उठाया है, जिसमें टॉम हिडलेस्टन मुख्य भूमिका में लौट रहे हैं। ह्यूग लॉरी ईपी के रूप में वापस आ रहे हैं और आई हेट में एक नए निर्देशक सुजी के जॉर्जी बैंक्स-डेविस के साथ हैं। तीसरे सीजन को भी हरी झंडी दे दी गई है। डेविड फर्र इस सीरीज के निर्माता हैं और स्टीफन गैरेट प्रोडक्शन का नेतृत्व कर रहे हैं।साल के अंत में शुरू होगी दूसरे सीजन की शूटिंग

‘द नाइट मैनेजर’ सीजन 2 की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी और सीजन 1 के शानदार समापन के आठ साल बाद हिडलेस्टन के जोनाथन पाइन के साथ शुरू होगी, जो मूल पुस्तक से आगे निकल जाएगी, जो 1993 में प्रसिद्ध ब्रिटिश लेखक द्वारा लिखी गई थी। अतिरिक्त कथानक विवरण को गुप्त रखा गया है। साथ ही इस बात की पुष्टि नहीं है कि क्या ईपी लॉरी के रिचर्ड रोपर, जिन्हें आखिरी बार धान के वैगन के पीछे हथियार खरीदारों द्वारा देखा गया था, इसमें वापसी करेंगे या नहीं।

‘द नाइट मैनेजर’ के शानदार कलाकार
जॉन ले कैरे के उपन्यास पर आधारित, ‘द नाइट मैनेजर’ सीजन 1 पूर्व ब्रिटिश सैनिक और काहिरा स्थित होटल प्रबंधक पाइन की कहानी है, जिसे एक विदेशी कार्यालय टास्क फोर्स (ओलिविया कोलमैन) के प्रबंधक द्वारा भर्ती किया जाता है। यह जोड़ी मिलकर अवैध हथियार डीलर रिचर्ड रोपर (लॉरी) के अंदरूनी घेरे में घुसपैठ करने का काम करती है। एलिजाबेथ डेबिकी, डेविड हरवुड, नूह जुपे और टॉम हॉलैंडर ने सहायक कलाकारों के रूप में सीरीज में चार चांद लगाए।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …