Wednesday, May 29, 2024 at 11:03 AM

शादी के तीन महीने बाद तलाक लेंगे ‘गोल्डन बैचलर’ स्टार गैरी-थेरेसा, बोले- अभी भी करते हैं प्यार

“गुड मॉर्निंग अमेरिका” के लिए जूजू चांग के साथ एक साक्षात्कार में, गैरी टर्नर ने निर्णय की घोषणा करते हुए कहा, “थेरेसा और मैंने कई बार एक-दूसरे से अपने दिल की बात की है और हमने अपनी स्थिति, हमारे रहने की स्थिति को करीब से देखा है। हम आपसी फैसले के रूप में इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि शायद अब समय आ गया है कि हम अपनी शादी तोड़ दें ।”

परिवार के प्रति हैं समर्पित
गैरी टर्नर ने इस बारे में बात की कि दोनों की साथ रहने की स्थिति ने निर्णय को कैसे प्रभावित किया, उन्होंने कहा, “हमने दक्षिण कैरोलिना में घरों को देखा। हमने न्यू जर्सी पर विचार किया और हमने बस एक के बाद एक घर देखे, लेकिन हम कभी उस बिंदु तक नहीं पहुंचे, जहां हमने यह निर्णय लिया हो। हमारी बातचीत में जो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है वह यह है कि हम दोनों अपने परिवारों के प्रति कितने समर्पित हैं… इसलिए हम इन स्थितियों को देखते हैं और हमें लगता है कि हम दोनों की खुशी के लिए अलग रहना ही सबसे अच्छा है।” ,

अभी भी एक-दूसरे से करते हैं प्यार
गैरी टर्नर ने बताया, “मैं अब भी इस व्यक्ति से प्यार करता हूं… मेरे मन में कोई संदेह नहीं है। मैं अब भी उनसे प्यार करता हूं। मैं हर दिन उनके साथ रहता हूं।” निस्ट ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हां, मैं अब भी उनसे प्यार करती हूं।” थेरेसा निस्ट ने आगे कहा, “हमें ‘द गोल्डन बैचलर’ देखने वाले कई लोगों से बहुत प्यार और समर्थन मिला है और मुझे नहीं लगता कि हम आपको बता सकते हैं कि कितने लोगों ने हमें बताया कि इससे उन्हें इतनी आशा मिली है। हम चाहते हैं कि इनमें से किसी के लिए भी कोई बदलाव न हो।”

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …