Thursday, March 28, 2024 at 3:17 PM

सिद्धांत और कटरीना और ईशान की अपकमिंग फिल्म ‘फ़ोन भूत’ का फर्स्ट लुक मेकर्स ने किया शेयर

कुछ समय पहले आप सभी को बताया गया था के सिद्धांत चतुर्वेदी और कटरीना कैफ जल्द ही एक हॉरर कॉमेडी करने वाले हैं आज सुबह कटरीना और सिद्धांत ने अपने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘फ़ोन भूत’ का फर्स्ट लुक शेयर किया। अब मेकर्स ने फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है

पोस्टर में एक मैजिक बोर्ड, पोर्शंस और भी बहुत कुछ है, जो फिल्म के सुपरनैचुरल एलिमेंट्स की ओर इशारा करता है. पोस्टर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है.

जब से फिल्म की घोषणा की गई थी, कलाकारों के फैंस तीनों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. मंगलवार को मेकर्स ने खास अंदाज में फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट भी किया है.गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट, और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखी एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी, और ये फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

ईशान खट्टर ने फिल्म में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया. ईशान ने लिखा,’#फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है 7 अक्टूबर, 2022 को आ रहा है.फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ हमें एक सरप्राइज़ भी मिला, और वो ये है के कैट और सिद्धांत के साथ फ़ोन भूत में ईशान खट्टर भी नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, ये हॉरर कॉमेडी डबल धमाका नहीं, बल्कि ट्रिपल ट्रबल होने वाली है।

 

 

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …