Thursday, April 25, 2024 at 2:03 AM

फिल्म पोन्नियिन सेलवन का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक पर टिकी रह गई सबकी नजरे

मणिरत्नम के पोन्नियिन सेलवन पिछले कुछ समय से शोर कर रहे हैं अब तक उसी पर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया था। बहुत इंतजार के बाद, निर्माताओं ने पोन्नियिन सेलवन के कुछ राजसी फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए हैं जो शानदार लग रहे हैं।पोन्नियिन सेलवन से ऐश्वर्या राय बच्चन  का पोस्टर आउट हो गया है जिनके पोस्टर  को देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर हलचल तेज हो गई है।

फैंस ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। मेकर्स ने ऐश्वर्या का लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘एक सुंदर चेहरा।पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें। पोस्टर में आप देख सकते है वो रानी के लुक में दिख रही है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

सभी पोस्टरों में, हमें ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक बहुत पसंद आया। रानी का वेश धारण करते हुए वह हर तरह से राजसी लग रही थी। जोधा अकबर में एक रानी की तरह देख चुके हैं, हम आश्वस्त हैं कि ऐश्वर्या अपने शाही चरित्र के साथ पूरा न्याय करेंगी।

तृषा को एक राजकुमारी के रूप में भी देखा जाता है जो प्यारी और तरोताजा दिखती है जबकि विक्रम एक योद्धा के रूप में खतरनाक दिखता है। कथित तौर पर, पोन्नियिन सेलवन ₹500 करोड़ के बजट पर बनी है। ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा, इसमें विक्रम, कार्थी, जयम रवि, त्रिशा, जयराम, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी और विक्रम प्रभु।

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …