Saturday, April 20, 2024 at 10:35 AM

फिल्म Dhak Dhak का फर्स्ट लुक हुआ आउट, इन चार महिलाओं पर आधारित होगी पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स में बनने जा रही फिल्म ‘धक धक’ की घोषणा की है।’धक-धक’ फिल्म आपके लिए ऐसी चार महिलाओं की एक आकर्षक कहानी सामने लाने वाला है.

जिन्होंने अपने जीवन में मोटर बाइक्स को अहमियत दी है।फिल्म के पहले पोस्टर में चारों एक्ट्रेसेस अलग अलग बाइक पर राइड करते हुए नजर आ रही हैंं। वहीं फिल्म का यह पहला लुक फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है

‘धक धक’ का निर्माण तापसी पन्नू, प्रांजल खंडडिया और आयुष माहेश्वरी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का कहानी पारिजात जोशी और तरुण दुडेजा द्वारा लिखी गई है और इसके साथ ही तरुण दुडेजा ने ही इसका निर्देशन किया है।

निर्माता तापसी पन्नू कहती हैं कि ”आउटसाइडर्स फिल्म्स में हमारा लक्ष्य ऐसी फिल्में बनाना है जो अर्थपूर्ण और मनोरंजक हों। हमने दर्शकों को एक ऐसा दृश्य अनुभव देने का प्रयास किया है जो उन्होंने शायद ही कभी स्क्रीन पर देखा हो।”

इन चारों ने भारत के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास तक पहुंच अपना पूरा जीवन ही बदल दिया।  इन चारों अभिनेत्रियों का यह अवतार काफी अलग है। बता दें कि फिल्म को तरुण डुडेजा डायरेक्ट करेंगे तो वहीं परिजत जोशी ने इसकी कहानी लिखी है।

 

 

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …