Friday, October 18, 2024 at 9:51 PM

फिल्म ‘आरआरआर’ को मिला बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस, अबतक बटोरे इतने करोड़ रूपए

जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर और एसएस राजामौली की तरफ से डायरेक्ट की गई ‘आरआरआर’ रिलीज हो चुकी है।बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन हिन्दी सहित अन्य भाषा और वर्ल्ड वाइल्ड कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।

वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। बात करें दूसरे दिन की तो फिल्म ने 25 से 28 करोड़ का बिजनेस किया।

फिल्म ने देश भर में दर्शकों को जोड़ा है चाहे मल्टिप्लेक्स हों, या सिंगल स्क्रीन, चाहे शहर हो या कस्बा। फिल्म सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड सनडे) पर आरआरआर के कलेक्शन में भारी उछाल आएगा।

फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई 257.15 करोड़ रुपये किया था। इस तरह फिल्म के कलेक्शन ने वर्ल्ड वाइड एस एस राजामौली के ही निर्देशन में बनी उनकी पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट, समुथिरकानी, अजय देवगन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिका में हैं।

Check Also

36 साल बाद आएगा शाहरुख खान के शो ‘फौजी’ का सीक्वल, विक्की जैन के साथ गौहर खान होंगी इसका हिस्सा

शाहरुख खान का पहला शो ‘फौजी’ 36 साल बाद सीक्वल के साथ वापसी कर रहा …