Thursday, October 6, 2022 at 8:06 PM

शेयर मार्किट के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला के निधन की खबर से सदमे में देश, यूं किया याद

राकेश झुनझुनवाला के निधन ने उनके प्रशंसकों को गहरे शोक में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर उनके पुराने इंटरव्यू से लेकर कमेंट्स तक उनके प्रशंसक शेयर कर रहे हैं। झुनझुनवाला ने 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांस ली। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की है।

झुनझुनवाला को 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और वह घर आ गए थे।  सुबह 6 बजकर 45 बजे मिनट पर अस्पताल ने राकेश झुनझुनवाला की मौत की पुष्टि की है।

राकेश झुनझुनवाला शेयर बाजार में सबसे बड़े निवेशक थे। उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही शेयर बाजार में निवेश करने लगे थे। राकेश झुनझुनवाला ने एक बार बताया था की उन्होंने शुरू में 100 डॉलर का निवेश किया था।

भारत के अबतक के सबसे महान निवेशक के निधन से दुखी हूं। श्री झुनझुनवाला ने अपने शानदार विचारों से एक पूरी जनरेशन को इक्विटी मार्केट में विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। भारत उन्हे हमेशा याद करेगा लेकिन उन्हें हम कभी नहीं भूलेंगे।

लोकसभा सांसद किरीट सोमैया लिखते हैं, ‘उनके प्रति मैं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि सेंसेक्स 60 हजार के पार जाएगा। उन्हें उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाता रहेगा।

Check Also

आतंकवाद को पनाह देने वाले पाकिस्तान के लिए आई बुरी खबर, आतंकी हमले के खतरे के बीच जारी हुआ अलर्ट

पाकिस्तान सरकार ने पूरे देश के लिए आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *