Saturday, July 27, 2024 at 5:59 AM

13,000 रुपये में घर ले जाएं Redmi Note 12, डाले स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर

Redmi Note 12 के कई वेरिएंट में आने की उम्मीद है। बेस वेरिएंट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की सुविधा होने की उम्मीद है, और अफवाहों के अनुसार इस डिवाइस की कीमत लगभग 13,000 रुपये बैंक ऑफर के साथ हो सकती है।

डिवाइस के 6GB रैम और 8GB रैम वेरिएंट में आने का भी अनुमान है। रंग विकल्पों में आने पर, हम Redmi Note 12 4G को आइस ब्लू, ओनेक्स ग्रे और मिंट ग्रीन रंगों में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

फोन के वैश्विक संस्करण में 6.67 इंच की स्क्रीन है लेकिन हमें नहीं पता कि Redmi भारतीय संस्करण के लिए समान प्रदर्शन आकार रखेगा या नहीं।कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Redmi Note 12 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है।  रैम एक्सटेंशन फीचर की मदद से डिवाइस में 11GB तक रैम का सपोर्ट होगा।

आगामी Redmi Note 12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। भारतीय मॉडल के लिए अन्य सेंसर के बारे में विवरण अभी गुप्त रखा गया है। ग्लोबल वेरिएंट के पीछे एक अलग सेटअप है। Redmi Note 12 में हुड के नीचे 5,000mAh की बैटरी है। कंपनी रिटेल बॉक्स में 33W फास्ट चार्जर देगी।

Check Also

बड़ी राहत, बैंक-बिल्डरों की ओर से घर खरीदारों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने पर रोक

उच्चतम न्यायालय ने दिल्ली-एनसीआर के उन मकान खरीदारों को बड़ी राहत दी है जिन्हें अब …