Wednesday, April 24, 2024 at 1:00 PM

थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होगी तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’, एक और दिलचस्प पोस्टर हुआ जारी

तापसी पन्नू  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’  के चलते लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दोबारा का कॉन्सेप्ट काफी अलग है और इसे पहले कभी नहीं बनाया गया है।

यह पहली बार है जब बॉलीवुड में दोबारा जैसी थ्रिलर फिल्म देखने को मिल रही है।हर दिन कुछ ना कुछ नए अपडेट्स लेकर आने वाले फिल्म के मेकर्स ने अब एक नया पोस्ट रिलीज कर दिया है, जो रोमांच और रहस्य से भरपूर लग रहा है।

फिल्म की एक्साटइमेंट को बरकरार रखने के लिए, निर्माताओं ने दोबारा का एक नया पोस्टर साझा किया। इसके साथ मेकर्स ने लिखा, “ये मिस्ट्री तो और भी बढ़ती जा रही है। #दोबारा का ट्रेलर हुआ जारी”..

दोबारा के साथ एकता आर कपूर ने कल्ट मूवीज को मार्केट में लॉन्च किया, बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एक नए विंग, कल्ट मूवीज, जो कम्पेलिंग, एजी और जेनरे बेंडिंग स्टोरीज बताती है। इस तरह की फिल्में भारत में पहले कभी नहीं बनाई गई हैं.

एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप के तीसरी बार बोर्ड में होने के साथ, वे इस साल के अच्छी तरह से बनाए गए ट्रेलरों में से एक को लेकर सामने आए हैं।बता दें कि फिल्म ‘दोबारा’ को अनुराग कश्‍यप बना रहे है, जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …