Saturday, October 19, 2024 at 8:57 PM

स्वारा भास्कर ने खोली बॉलीवुड एक्ट्रेस की पोल कहा-“कोई नहीं बनना चाहता सलमान की बहन”

स्वारा भास्कर इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपने रोल्स को दमदार तरीके से निभाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। आए दिन अपने दिए गए बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अलग-अलग तरह के रोल निभाए हैं, चाहे फिर वो ‘तनु वेड्स मनु’ की पायल सिन्हा का हो या फिर अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर जाने वाली ‘रांझणा’ की बिंदिया का।

स्वरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उन्होंने उन किरदारों को चुना, जिन्हें बाकी अभिनेत्रियों ने करने से मना कर दिया था। स्वरा को अपने निभाए गए किरदारों को लेकर कोई अफसोस नहीं है। वह कहती हैं “मुझे कई बार अपने करियर पर हंसी आती है कि मुझे सारे उन रोल्स से लोकप्रियता मिली है, जिनको बाकी अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट कर दिया था।”

स्वरा ने खुलासा किया कि रांझणा में उन्हें आखिरी वक्त पर कास्ट किया गया था। वह कहती हैं, “मुझे आज भी याद है कि ‘रांझणा’ में मुझे लास्ट टाइम में कास्ट किया गया था क्योंकि जिसे मेरा रोल करना था उसने लास्ट मोमेंट पर करने से मना कर दिया था। ऐसा ही कुछ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में हुआ था वहां कोई भी सलमान की बहन नहीं बनना चाहता था। ”

 

Check Also

नवंबर में शुरू करेंगे पिता डेविड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग? वरुण धवन का गोवा शेड्यूल तय

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल हनी बन्नी …