Saturday, February 4, 2023 at 5:36 PM

ऋषभ पंत का हल जानने के लिए बहन साक्षी लंदन से पहुंचीं देहरादून, मिला ये हेल्थ अपडेट

राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत के स्वास्थ्य का विशेषज्ञों की टीम लगातार परीक्षण कर रही है। सूत्रों ने बताया कि रविवार को एमआरआई समेत कई टेस्ट फिर से किए जा सकते हैं।   डॉक्टरों और पैरामेडिकल की टीम उनकी 24 घंटे निगरानी कर रही है।

पंत को देखने के लिए उनकी बहन साक्षी लंदन से देहरादून पहुंचीं और भाई का हाल जाना। उन्होंने कहा कि वे इस सूचना के बाद से काफी घबरा गई थीं। वीडियो कॉल पर भाई से बातचीत की। इसके बावजूद उन्हें तसल्ली नहीं हो रही थी।

पूरी रात परिजनों से अपडेट लेती रहीं। भाई से मिलने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली। पंत की मौसी सुनीता जोशी भी लखनऊ से फ्लाइट से दून पहुंचीं। उन्होंने कहा कि ऋषभ सुबह इसलिए जल्दी निकले थे कि जाम में न फंसें

डाक्टरों का कहना है कि दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत को घुटने में लगी चोट से उबरने में अभी समय लग सकता है। वहां चिकित्सक डॉ. सुशील नागर ने उनकी जांच की थी। उन्होंने बताया कि उनके घुटने में लगी चोट की जांच की गई थी।पंत को मैक्स अस्पताल से नई दिल्ली और मुंबई ले जाए जाने के सवाल पर अस्पताल से जुड़े एक विशेषज्ञ ने कहा कि फिलहाल क्रिकेटर पंत के इलाज को लेकर अस्पताल में सारी सुविधाएं हैं।

Check Also

असम: कृष्णगुरू एकनाथ अखंड कीर्तन में पीएम मोदी ने लिया भाग कहा-“मुझे खुशी है कि ज्ञान…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को असम के बारपेट में कृष्णगुरू एकनाथ अखंड कीर्तन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *