Wednesday, April 24, 2024 at 12:36 PM

चिलचिलाती हुई गर्मी में पूल का पारा बढ़ाती नजर आई Shehnaaz Gill, देखें कुछ बेहद हॉट तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की कैटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अक्सर फैंस के दिलों पर राज करती है.सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है.देश के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस  से चर्चा में आई शहनाज़ गिल  आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

पंजाबी फिल्म और गाने की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी शहनाज अब सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. बिग बॉस 13 में अपने चुलबुले अंदाज़ से शहनाज ने सबका दिल जीता था मगर बिग बॉस के बाद उन्होंने अपने आप को बिल्कुल बदल लिया है.

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. जिसमें वह पूल में काफी हॉट लग रही हैं.शहनाज ने इस बार पूल में फोटोशूट करवाकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

बिग बॉस 13 के बाद से 2 सालों में शहनाज गिल का जबरदस्त ट्रान्सफर्मेंशन देखने को मिला है. पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज अब बिल्कुल अलग दिखती हैं. एक्ट्रेस की हॉट अदाओं के फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस दौरान गीले बालों में स्विमिंग पूल में एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. उनका ये स्मोकी आई लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …