Tuesday, September 17, 2024 at 1:22 AM

शाहरुख खान ने अपने मिस्र के फैन को भेजा इतना महंगा गिफ्ट, जिसका मूल्य जानकर दंग रह जाएंगे आप

सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करोड़ों फैन हैं, जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि जब भी शाहरुख खान (SRK) विदेशी ट्रिप पर होते हैं.

मिस्र में भी शाहरुख खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन, यहां शाहरुख के एक फैन ने हाल ही में कुछ ऐसा किया, जिससे हर तरफ उसकी चर्चा होने लगी. अपने इसी फैन को अब शाहरुख खान ने एक खास तोहफा भेजा है.

इस वायरल कहानी ने सभी के दिल को छू लिया. शाहरुख का यह फैन मिस्र का एक ट्रैवल एजेंट है, जिसने बिना पैसे लिए एक भारतीय महिला के लिए टिकट बुक किया क्योंकि वह ‘एसआरके के देश से आई थी.’

अश्विनी देशपांडे नाम की महिला ने ट्विटर पर इस घटना का जिक्र करते हुए कहा- “मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने की जरूरत थी. ट्रांसफर में दिक्कत आ रही थी. उन्होंने कहा- आप शाहरुख खान के देश से हैं. मुझे आप पर भरोसा है. मैं बुकिंग कर दूंगा, आप मुझे बाद में भुगतान करें. कहीं और के लिए, मैं ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी.”

पोस्ट में लिखा था, “इस कहानी का बेहद सुखद अंत. शाहरुख खान द्वारा हस्ताक्षरित 3 तस्वीरें आज आईं, एक मिस्र के ट्रैवल एजेंट के लिए सबसे अच्छे संदेश के साथ, एक उनकी बेटी के लिए और एक मेरे लिए केतकी वर्मा धन्यवाद.”

 

Check Also

बाढ़ पीडितों की मदद के लिए आगे आए नंदमुरी बालकृष्ण, दान में दिए 50 लाख रुपये

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोग बाढ़ से जूझ रहे हैं। भीषण बाढ़ के कारण …