Thursday, October 24, 2024 at 7:52 AM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने राहुल गांधी को दी भारत जोड़ो यात्रा रोकने की सलाह, ये हैं वजह

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की सलाह दी है। राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा को अब रोक देना चाहिए और हिमाचल प्रदेश व गुजरात के विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि राहुल भारत जोड़ी यात्रा को अब रोक दें और हिमाचल प्रदेश व गुजरात में जाकर प्रचार करें।राहुल जनता को जगाएं ताकि वे उस पार्टी को वोट दें जो बीजेपी को हरा सकती है। एकमात्र पार्टी जो भाजपा का विपक्ष बन सकती है, वह कांग्रेस है।’

चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा की है, जिसके मुताबिक हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसबर को मतगणना होगी। 182 सीटों पर वाली गुजरात विधानसभा के लिए इस साल के अंत में चुनाव होंगे।

पार्टी अध्यक्ष के लिए वोट डालने के बाद  सरदिन्हा ने कहा कि चुनाव लड़ने का कोई मतलब नहीं है, जब हर कोई जानता है कि उनकी हार पक्की है। उन्होंने कहा, शशि थरूर मेरे सहयोगी हैं। मुझे उनसे मिलना होता तो मैं उनसे इसके लिए अनुरोध करता.

आप बस यह दिखाना चाहते हैं कि आपने भी चुनाव लड़ा था। , गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। इससे पहले ही राजनीतिक दलों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …