Friday, October 18, 2024 at 8:04 PM

रुझानों में बहुमत हासिल कर चुकी BJP को देख अखिलेश यादव ने इस तरह बढाया कार्यकर्ताओं का मनोबल

 उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है.रुझानों में भारतीय जनता पार्टी  बहुमत पा चुकी है और समाचार लिखे जाने तक सत्तारूढ़ दल 274 सीटों पर आगे थी और 123 पर समाजवादी पार्टी ने बढ़त बनाई थी.

सपा ने ट्वीट किया “समाजवादी पार्टी गठबंधन के पदाधिकारी गण कार्यकर्ता एवं नेता इस बात को ध्यान में रखकर सतर्कता में कोई कोताही ना बरतें कि अभी भी 60% मतों की गिनती बाकी है और 100 सीटों पर अंतर अभी भी 500 वोटों के आसपास है. आप सभी डटे रहे एवं अंतिम परिणाम तक सावधानी बरतें.”

इतना ही सपा ने आरोप लगाया कि सपा गठबंधन की लीड वाली सीटों पर काउंटिंग धीमी गति से हो रही है. सपा ने ट्वीट किया “गोरखपुर ग्रामीण में 1 लाख 32 हज़ार वोटों की गिनती हो चुकी है, जबकि ग़ाज़ीपुर में मात्र 16 हज़ार वोट ही अब तक गिने गए है. सपा गठबंधन की लीड वाली सीटों पर काउंटिंग धीमी गति से क्यों कराई जा रही है? चुनाव आयोग दे जवाब.”

वहीं अखिलेश यादव ने भी कुछ ऐसा ही संदेश दिया था. एक ट्वीट में सपा नेता ने कहा था “इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का वक़्त आ गया है अब ‘फ़ैसलों’ का मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद! ‘लोकतंत्र के सिपाही’ जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही लौटें!”

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …