Saturday, April 20, 2024 at 1:54 PM

IIFA Awards 2022: आइफा नाईट में सारा अली खान ने पहना ये ड्रेस, शरारा के साथ ऐसा लुक किया कैर्री

IIFA अवार्ड्स समारोह में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों ने जबर्दस्त लुक में ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया। सारा अली खान से लेकर नोरा फतेही से लेकर अनन्या पांडे और कृति सनोन तक, ये रही  सेलिब्रिटीज ने क्या पहना था। आइफा नाईट एक तरफ जहां सारे स्टार ग्लैमरस अंदाज में गाउन और बॉडी कॉर्न ड्रेस पहन कर आए थे। तो वही सारा अली खान रेड कारपेट पर प्रॉपर ट्रेडिशनल ड्रेस पहन कर उतरी।

वही सारा अली खान जो अपने शाही अंदाज के लिए ही जानी जाती जाती हैं। ऐसे में जब ट्रेडिशनल ;लुक कैर्री किया हैं तो शाही पोज़ देना तो बनता ही हैं ह न

जिन्हे देख सबकी आँखे उनसे हटने को तैयार नहीं हो रही थी। दरअसल आइवरी कलर का शरारा सेट में सारा बेहद सुंदर लग रही थी।वही उन्होंने अपने शरारा को बंदगले कुर्ते के साथ पेयर किया था।

स्टार एक छोटे कुर्ते में फिसल गया, जिसमें एक गोल नेकलाइन, फिट और फ्लेयर्ड सिल्हूट, लंबी आस्तीन, स्कैलप्ड बॉर्डर और व्यापक कढ़ाई थी और इसे भारी-सुशोभित मिलान वाले शरारा पैंट के साथ जोड़ा गया था। मिनिमल ज्वैलरी, बोल्ड आई मेकअप, सॉफ्ट ग्लैम पिक्स, ओपन ट्रेस और झिलमिलाते सिल्वर पंप्स ने आईफा अवार्ड्स के लिए सारा का लुक पूरा किया।

Check Also

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘मैदान’ सहित बाकी फिल्मों का रहा ऐसा

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके …