Monday, May 20, 2024 at 9:12 PM

संजय राउत का BJP पर हमला, कहा- राहुल गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान को लेकर झूठी कहानी फैला रहे

उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ झूठी कहानियां फैला रही है। इतना ही नहीं, गांधी की शक्ति वाली टिप्पणी को लेकर लगातार उनपर निशाना साध रही है। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में अपने साप्ताहिक स्तंभ ‘रोकटोक’ में राउत ने कहा कि मुंबई में अपनी रैली में गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महज मुखौटा हैं और विपक्ष को इसके पीछे की ‘शक्ति’ से लड़ना होगा।

गांधी का मतलब धन शक्ति से था
राज्यसभा सांसद ने कहा कि गांधी का मतलब धन शक्ति से था, जिसके खिलाफ विपक्ष को लड़ना होगा। हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुरंत इसे हिंदुत्व और महिला शक्ति पर हमला बता दिया। खुद को भगवान विष्णु का अवतार मानने वाले लोग गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान से हैरान थे और इसलिए उनके खिलाफ झूठी कहानी फैलाने लगे।

झूठे प्रचार तंत्र के पीछे भी एक शक्ति
उन्होंने दावा किया कि इस झूठे प्रचार तंत्र के पीछे भी एक शक्ति है। साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा मानसिक बीमारी की मरीज बन गई है। राउत ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि जिस अस्पताल की आय मरीजों से होती है, उसे चुनावी बॉन्ड क्यों खरीदना चाहिए।

यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और भाजपा के लिंक की जांच हो
राउत ने कहा, ‘यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ने अक्तूबर 2021 से अक्तूबर 2023 तक 162 करोड़ रुपये के चुनावी बॉन्ड खरीदे। कोरोना महामारी के दौरान कौन सी पार्टी अस्पताल से बॉन्ड स्वीकार कर सकती है? जंबो कोविड-19 केंद्र और खिचड़ी मामलों की जांच करने वाली एजेंसियों को इस अस्पताल और भाजपा के लिंक की जांच करनी चाहिए।’

Check Also

निकोबार द्वीपसमूह पहुंचा दक्षिण पश्चिम मानसून, जल्द केरल में देगा दस्तक

नई दिल्ली:  भारतीय अर्थव्यवस्था कृषि आधारित है और इसके लिए मानसून जीवनरेखा की तरह काम …