Thursday, October 24, 2024 at 12:00 AM

Salman Khan को मिली जाना से मारने की धमकी, एक्टर को मिली Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान  को लगातार मिल रही धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा में इजाफा किया गया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को को सिक्योरिटी दी थी.केंद्र और राज्य सरकार के इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से सलमान खान  को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। इन धमकियों को देखते हुए सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला किया गया है।  सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक पुलिस गार्ड हमेशा हथियारों समेत उनके साथ तैनात रहता था.

अब सलमान की सुरक्षा को बढ़ाते हुए एक नहीं दो पुलिस गार्ड 24 घंटे हथियारों समेत सलमान की सुरक्षा में रहेंगे. ये सब सलमान खान को मिली धमकी के बाद किया गया. पुलिस सलमान को हर मुमकिन सुरक्षा देने की कोशिश में जुटी हुई है.यह पत्र खुद सलीम खान को सुबह वॉक करने के दौरान मिला था जिसमें ‘मूसेवाला’ जैसे करने की धमकी दी गई थी। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ में अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे।

 

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …