Monday, May 20, 2024 at 9:50 PM

‘क्या कहना’ का हिस्सा नहीं थे सैफ, 24 साल बाद तौरानी ने बताया छोटे नवाब की एंट्री का दिलचस्प किस्सा

छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से सैफ साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं। ‘देवरा’ में सैफ खलनायक की भूमिका में होंगे, जिन्हें जूनियर एनटीआर के साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। इससे पहले भी सैफ ने अपने करियर में कई बार नेगेटिव किरदार निभाएं हैं, जिनमें से कुंदन शाह की फिल्म ‘क्या कहना’ का किरदार भी शामिल है। फिल्म में सैफ के साथ प्रीति जिंटा भी मुख्य भूमिका में थी। अब फिल्म रिलीज के 24 साल बाद कुमार तौरानी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में फिल्म के निर्माता कुमार तौरानी ने बताया कि ‘क्या कहना’ में सैफ अली खान की कास्टिंग एक दम आखिरी समय पर की गई थी, जिसके कारण उन्हें सेट पर अपने कपड़े लाने को कहा गया था’। तौरानी ने बताया कि शुरुआत में उन्होंने इस किरदार के लिए किसी अन्य अभिनेता को चुना था, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले काम करने से इंकार कर दिया। जिससे वे मुश्किल में पड़ गए। इसके बाद उन्हें आखिरी समय पर सैफ अली खान से इस किरदार को करने का अनुरोध किया।

तौरानी ने कहा कि जिस शाम पहले से चुने गए अभिनेता फिल्म में काम करने से मना किया, वे उसी सैफ के घर पहुंचे और उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई। कहानी सुनने के बाद सैफ बिना हिचकिचाहट के इस भूमिका के लिए तैयार हो गए। इसके बाद तैरानी ने सैफ से कहा, ‘हमें अपने कपड़े दिखाओ। हमने उनकी अलमारी से कुछ कपड़े चुने और हमने उनसे कहा कि शूटिंग के दौरान सेट पर ये कपड़े लेकर आना। अगले दिन से हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी’।

गौरतलब है कि ‘क्या कहना’ में एक बोल्ड समाज को झकझोर देने वाली फिल्म थी, जिसे इसकी कहानी के लिए खूब सराहना मिली थी। फिल्म में प्रीति जिंटा ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी, जो शादी से पहले ही गर्भवती हो जाती है और बच्चे को पालने का फैसला करती है। फिल्म में सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह अहम भूमिका में थे। ‘क्या कहना’ में प्रीति के किरदार के साथ-साथ सैफ के नेगेटिव किरदार ने भी खूब तारीफ बटोरी थी।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …