Monday, May 20, 2024 at 8:32 PM

रणवीर सिंह पिता बनने के बाद लेने जा रहे लंबा ब्रेक? जानें सुपरस्टार से जुड़ा यह बड़ा अपडेट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी के छह साल बाद अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई। फरवरी के महीने में जोड़े ने एलान किया कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस खबर के सामने आते ही जोड़े के लिए बधाइयों का तांता लग गया। वहीं, इस पावर कपल से जुड़ा हर एक अपडेट जबरदस्त सुर्खियों में है। इसी बीच रणवीर सिंह के आगामी शेड्यूल पर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार, पिता बनने के बाद लंबे ब्रेक पर जाने की योजना बना रहे हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल के अंत तक अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कथित तौर पर अभिनेता पिता बनने के बाद अपने नवजात बच्चे और पत्नी के साथ अनमोल पलों को संजोने के लिए ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर लिए हैं और ब्रेक की योजना बना ली है। वहीं रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’, ‘शक्तिमान’ और आदित्य धर की एक्शन फिल्में शुरू करने से पहले कोई और प्रोजेक्ट न लेने की योजना बनाई है, जिससे कि वह पत्नी और बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता सके।

2 मार्च 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी। उन्होंने फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गाने ‘गल्लां गूडियां’ पर डांस किया। 29 फरवरी, 2024 को दीपिका और रणवीर ने जल्द पैरेंट्स बनने की खबर से अपने फैंस को खुश कर दिया।

दीपिका-रणवीर ने एक साथ अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट साझा किया। तस्वीर में नीले और गुलाबी रंगों में छोटे जूते, टोपी, जूते और गुब्बारे दिखाए गए, जिससे फैंस के बीच जुड़वा बच्चों की संभावना के बारे में अटकलें तेज हो गईं। तस्वीर के साथ जोड़े का एक हार्दिक नोट था, जिसमें खुलासा किया गया था कि उनके पहले बच्चे के सितंबर 2024 में आने की उम्मीद है।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …