Friday, May 3, 2024 at 2:42 PM

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। दोनों की मुलाकात तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देना शुरु कर देते हैं। सबा आजाद फिर एक बार सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन इस बार इसकी वजह ऋतिक रोशन और उनकी कोई नई तस्वीर नहीं है। सबा अपनी ही एक तस्वीर के कारण चर्चा में हैं।

सबा के एब्स की जमकर हो रही तारीफ
सबा आजाद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जिम सेल्फी साझा की है। इस तस्वीर में सबा को अपने दमदार एब्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। सबा ने क्रॉप टॉप पहना हुआ है। उनके एब्स को देखकर सोशल मीडिया पर बवाल सा मच गया है। आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे भी इस फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। लोग सबा के एब्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सबा की सेल्फी पर सैफ अली खान की बहन से लेकर अभिनेत्री दीया मिर्जा और शिबानी दांडेकर ने भी कमेंट किया है। सबा की सेल्फी पर कमेंट करते हुए सबा अली खान ने लिखा, “काश! एक जैसा नाम एब्स के मामले में भी मेल खाता। हा!हा! हा! बहुत बढ़िया!” वहीं, अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने फायर इमोजी के साथ लिखा, “ओह यैस मैम।”

घी के साथ खाती हैं रोटियां
सबा ने अपनी तस्वीर को साझा करते हुए अपनी डाइट के बारे में भी जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मुझे रोटियों को घी के साथ, दो के मल्टीपल में खाना पसंद हैं। धन्यवाद। अब मैं आमतौर पर जिम से फोटो या वीडियो नहीं डालती हूं, लेकिन इस हफ्ते रोशनी काफी अच्छी है और अगर मैंने इंस्टाग्राम पर अपने एब्स नहीं दिखाए तो इसका मतलब यह नहीं है कि एब्स है ही नहीं।”

Check Also

हंसल मेहता की सीरीज ‘गांधी’ में ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता की एंट्री, ये विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर

हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘गांधी’ में मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता टॉम …