Friday, March 29, 2024 at 9:32 PM

250 रुपये मिली थी रणबीर को पहली पगार, 1996 में आई फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ में किया था ये काम

रणबीर कपूर  की पहली कमाई आखिर कितनी थी.साल 1996 में ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर तो इसका जादू नहीं चला। लेकिन इससे जुड़ी यादों का पिटारा ऐक्टर के परिवार के मन में जरूर हिलोरे मारते रहता है।

नीतू कपूर और ऋषि कपूर के लाडले को पहली तनख्वाह के रूप में मात्र 250 रुपये मिले थे. उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने इन 250 रुपये का क्या किया. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया एक्टर ने बताया कि पहली पगार थी तो ‘एक अच्छे लड़के की तरह’ उन्होंने इसे अपनी मां नीतू कपूर के चरणों में रख दिया था.

अपने सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में भी उन्होंने बात की. रणबीर ने कहा, ‘बात यह है कि मैं पोस्ट नहीं करता और मेरे फॉलोवर्स भी नहीं हैं, तो क्या बात है? करीब पांच साल पहले यानी 2017 में नीतू कपूर ने इस फिल्म के सेट की एक बड़ी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। अब इसी से जुड़ा एक वाकया रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में साझा किया है।अच्छे बच्चों की तरह, मैं अपनी मां के रूम में गया और वो चेक मैंने उनके चरणों में रख दिया। उन्होंने उसे देखा और वह रोने लगीं। यह उन फिल्मी पलों के जैसा था, जिसमें मैंने परफॉर्म किया था।’

 

 

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …