Wednesday, May 29, 2024 at 10:31 AM

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर का नाम हटाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख टीम इंडिया के क्रिकेटर और लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल के समर्थन में सामने आए। बीसीसीआई ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें केएल राहुल का नाम नहीं है। हालांकि, क्रिकेटर का सपोर्ट करने पर अभिनेता को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है।

रितेश देशमुख ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कहा, “केएल राहुल को #T20WorldCup टीम में होना चाहिए था।” बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप का एलान किया और 15 की टीम में केएल राहुल का नाम नहीं था। यह आश्चर्यजनक था क्योंकि एलएसजी कप्तान केएल राहुल ने संजू सैमसन और ऋषभ पंत के कारण अपनी जगह खो दी। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स रितेश से सहमत नहीं हैं और उनका दावा है कि बीसीसीआई का उन्हें टीम में शामिल करने का फैसला सही है।

एक यूजर ने कहा, “नहीं! रिंकू को वहां होना चाहिए था!” दूसरे यूजर ने कहा, “बिल्कुल नहीं, ऋषभ पंत और संजू सैमसन इसके हकदार हैं।” एक यूजर ने केएल राहुल और सुनील शेट्टी के रिश्ते पर भी सवाल उठाया, उन्होंने कहा, ”सुनील शेट्टी ने रितेश से संपर्क किया।” हालांकि, रितेश के इस बयान के बाद सोशल मीडिया भी दो गुटों में बंट गया है। एक जो अभिनेता से सहमत हैं और दूसरे जो केएल राहुल के टीम से बाहर होने से खुश हैं।

आईपीएल में एक बड़ी दुर्घटना से उबरने के बाद ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में वापसी की। विकेटकीपर बल्लेबाज ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 11 मैचों में 158.57 की स्ट्राइक रेट से 398 रन बनाए हैं, उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाए हैं। ऋषभ पंत को कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा क्योंकि आईपीएल खत्म होने के तुरंत बाद टी20 विश्व कप शुरू हो जाएगा। शुबमन गिल और रिंकू सिंह को रिजर्व में रखा गया है। रितेश देशमुख के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही तीन फिल्मों में नजर आएंगे। इनमें ‘रेड 2’, ‘काकुडा’ और ‘विस्फोट’ शामिल हैं। इन सभी फिल्मों के लिए रितेश के फैंस बेहद उत्साहित हैं।

Check Also

‘एक हिट के बाद मानूंगी कि अच्छा काम कर रही हूं’, अपनी फ्लॉप फिल्मों पर जान्हवी ने तोड़ी चुप्पी

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर लगातार चर्चा में …