Saturday, April 20, 2024 at 1:28 PM

बोरवेल के लिए खोदे 80 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरे 11 साल के बच्चे को निकालने में जुटी रेस्क्यू टीम

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में गिरे 11 साल के बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जांजगीर-चांपा के ग्राम पिहरीद में बोरवेल में गिरे 12 साल के बच्चे के लिए बेहद चिंतित हैं, यही वजह है कि वे रातभर लगातार रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे.

इसके अलावा उन्होंने आज सुबह अपने निवास कार्यालय से राहुल के परिजनों से वीडियो कॉल पर बात की और कहा कि आप बिलकुल चिंता न करें, राहुल का शीघ्र रेस्क्यू हो और वह जल्द ही हम लोगों के बीच सकुशल आएगा. बोरवेल की दीवारों से थोड़ा-थोड़ा पानी रिस रहा और बच्चा ऊपर से भेजे गए बर्तन में पानी को भरने में मदद कर रहा है. गुजरात की रोबोटिक्स टीम भी मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य में जुट गई है.

मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी दी है कि बोरवेल में गिरा राहुल अब खुद बाल्टी से पानी भरने में मदद कर रहा है.मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, राहुल के रेस्क्यू में अगले 3 से 4 घंटे महत्वपूर्ण हैं. कलेक्टर के निगरानी में राहुल के स्वास्थ्य की जानकारी रखी जा रही है. मेडिकल अफसरों से लगातार मशविरा किया जा रहा है. कैमरे में राहुल की हलचल बीच-बीच में दिख रही है.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …