Friday, March 29, 2024 at 1:59 PM

Reliance Jio ने अपने इन कस्टमर्स को दिया तोहफा, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और मुफ्त कॉलिंग

Reliance Jio की तरफ वैसे तो तमाम तरह के रिचार्ज प्लान पेश किये जाते हैं। Jio की ये सर्विस उन यूजर्स के लिए है जो असम और नॉर्थ ईस्ट के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में रहते हैं.

Jio की तरफ से No Daily Limit कैटेगरी प्लान पेश किये गये हैं। इसके तहत सभी प्लान को बिना डेली लिमिट के साथ पेश किया गया है। मतलब एक दिन में यूजर्स अपनी अधिकतम डेटा लिमिट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी ने इस सर्विस को अपने कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है ताकि उन्हें अपने परिवार और रिश्तेदारों से जुड़े रहने में कोई परेशानी न हो.

सामने आयी रिपोर्ट्स के अनुसार बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में रहने वाले यूजर्स 4 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डेटा बेनिफिट्स का लाभ उठा सकेंगे. इस ऑफर के लिए यूजर को किसी तरह का कोई रीचार्ज कराने की जरुरत नहीं पड़ेगी. इस ऑफर के तहत यूजर को डेली का 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त में दी जाएगी.

उसके बाद टॉप लेफ्ट कार्नर में दिए गए हैमबर्गर मेनू को सेलेक्ट करना होगा. ते ही आपको My Plans का ऑप्शन दिखने लगेगा. इस ऑप्शन पर ते ही आपको पता चल जाएगा कि आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल हैं या नहीं.

Check Also

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम; सेंसेक्स 361 अंक गिरा, निफ्टी भी फिसला

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम हो गया। मंगलवार को …