Thursday, August 11, 2022 at 2:20 PM

करवा चौथ वाले बयान को लेकर बुरा फंसी रत्ना पाठक शाह, ट्रोलर्स ने ईरान में हिजाब की दिलाई याद

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं.अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह करवा चौथ पर टिप्पणी कर विवादों में आ गई हैं।

सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।उन्होंने कई मौकों पर मोदी सरकार की आलोचना करते हुए उसे मुसलमानों के खिलाफ बताया है.  उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह ने हिंदू त्योहार पर जहर उगला है.सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

रत्ना पाठक ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में करवा चौथ को रूढ़िवादी समाज से जोड़ते हुए इसे भयावह करार दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘यह आश्चर्य की बात है कि आज के समय में मॉडर्न और पढ़ी-लिखी महिलाएं करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। अपने पति की जिंदगी के लिए, ताकि उन्हें उनकी खुद की जिंदगी में कुछ वैधता मिले।

करवा चौथ पर्व को अंधविश्वास और रूढिवादिता बताते हुए रत्ना पाठक शाह ने इसे मनाने वाली महिलाओं का मजाक उड़ाया है. रत्ना पाठक के इस बयान का विरोध करते हुए कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर आइना दिखाते हुए इस्लाम पर बोलने की चुनौती दी है.

एक यूजर ने लिखा- अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने करवा चौथ की परंपरा का अनादर किया और भारत की तुलना चरमपंथी सऊदी से की।

Check Also

तो इस नाम से अर्जुन कपूर के फोन में सेव हैं मलाइका अरोड़ा का फोन नम्बर, सुनकर उड़ जाएंगे होश

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण ‘ का नया प्रोमो रिलीज हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *