Saturday, April 20, 2024 at 6:15 AM

रणबीर कपूर की मच अवेटेड एक्शन फिल्म शमशेरा नहीं आई फैंस को पसंद, पहले दिन हुई इतनी कमाई

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से रणबीर कपूर ने जहां 4 साल बाद पर्दे पर वापसी की है तो वहीं उनके दोस्त करण मल्होत्रा ने 7 साल बाद कमबैक किया है।मगर फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर घुस्स साबित हुई। इतना ही नहीं फिल्म के पहले दिन की कमाई ने तो रणबीर कपूर की ही फ्लॉप फिल्म रॉय का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

शमशेरा को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि ये इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनेगी. बिग बजट फिल्म, निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यशराज बैनर के तले बनी अपनी शमशेरा की रिलीज के लिए मेकर्स ने पूरी ताकत झोंक दी.रणबीर कपूर की शमशेरा कोरोना के बाद दूसरी रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है. ये फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. शमशेरा की बात करें तो इसे करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में संजय दत्त का नेगेटिव किरदार है.

फिल्म के प्रमोशन से लेकर स्क्रीन काउंट तक, सब पर नजर रखी गई. कई शहरों में कास्ट ने जाकर प्रमोशन किया तो फिल्म 4350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, बावजूद इसके ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती हुई नजर आ रही है. भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में छा गई थी और इस फिल्म को आज भी पसंद किया जा रहा है.

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …