Sunday, August 14, 2022 at 6:10 AM

शादी के बाद बीवी नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर हुए इंटिमेट, बोल्डनेस की सभी हदें की पार

फिल्म ‘शेरशाह’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी वाणी कपूर वही वाणी कपूर की नजरों में रणबीर कपूर एक बेहद शालीन और डाउन टू अर्थ इंसान हैं. साथ ही वाणी ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘रणबीर कपूर के अंदर कोई घमंड नहीं है और वो सेट पर किसी बड़े स्टार की तरह  बिहेव नहीं करते हैं.”

फोटोशूट में रणबीर शर्टलेस दिख रहे हैं। उन्होंने यहां सिर्फ रेड कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है। इस लुक में वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं, वाणी ब्लैक कलर की बिकिनी स्टाइल ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

शमशेरा सन् 1800 के डाकू-लुटेरों पर आधारित कहानी है। फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका में है। शमशेरा को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। यशराज प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का दशर्को को बेसर्बी से इंतजार है।

फिल्म ‘शमशेरा’ में अपने रोल के बारे में वाणी का कहना है कि उनका किरदार बिल्कुल अलग है और उन्होंने पहले कोई ऐसा रोल नहीं किया. वाणी ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि रणबीर ने भी इससे पहले इसतरह का किरदार नहीं निभाया है. एक्ट्रेस को इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है.  वाणी ने यह भी कहा कि रणबीर को लेकर उनके मन में बहुत सम्मान है. वाणी कपूर की बातों से साफ पता चलता है कि वो रणबीर से कितनी ज्यादा प्रभावित हैं.

Check Also

मुंहासों की समस्या से हैं परेशान तो आप भी ग्रीन टी का ये नुस्खा आजमाएं

मुंहासों की समस्या से अक्सर टीनएज युवक-युवतियां परेशान रहते हैं। कई बार ये समस्या 30 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *