Wednesday, October 23, 2024 at 4:05 PM

Jhalak Dikhhla Jaa 10 से इंडस्ट्री में वापसी करेंगे रामायण के ‘राम-सीता’, दीवाली स्पेशल में आएँगे नजर

झलक दिखला जा 10 का आगामी दिवाली प्रोग्राम में टीवी के राम (अरुण गोविल) और सीता (दीपिका चिखलिया) आने वाले हैं. रामायण के इन दोनों किरदारों को लोग आज भी इतना प्यार औऱ सम्मान देते हैं, जिसकी कोई सीमा नहीं है.प्रोमो के शुरुआत में राम यानी अरुण गोविल के साथ सीता के रूप में प्रसिद्ध एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया कहती हैं मेरे जीवन का अर्थ तब पूरा होगा, जब घर-घर आपका सत्कार होगा.

इसके बाद अपने तीर से अरुण कर देते हैं. निया शर्मा शो में काली मां के रूप में डांस करती नजर आ रही हैं. निया के परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए दीपिका कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि साक्षात काली मां को देख रही हूं.अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राम (अरुण गोविल) को देखकर एक महिला उनके पैरों में गिर जाती है.

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है ‘दीपावली स्पेशल एपिसोड को आप नहीं कर सकते मिस, क्योंकि राम और सीता की जोड़ी आएगी इस मंच पर देने कंटेस्टेंट को अपना आशीर्वाद’.ऐसे में अब एक बार फिर से राम और सीता के झलक होंगे और वो भी टीवी पर. दरअसल अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया की जोड़ी जल्द ही झलक दिखला जा 10 के मंच पर दस्तक देने वाली है. सबूत के तौर पर नया प्रोमो देख लीजिए.

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …