Friday, April 26, 2024 at 10:32 PM

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में नहीं हो रहा सुधार, अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट करते हुए कार्डियक अरेस्ट आया था। इसके बाद उन्हें तुरंत ही दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,’सभी शुभचिंतक, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वो धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं, वो इस समय वेंटिलेटर पर हैं’ राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने जानकारी दी थी कि राजू श्रीवास्तव कुछ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे। सुबह वह जिम चले गए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई।

कुछ समय पहले दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। तब से लेकर अब तक राजू लगातार वेंटिलेटर पर ही हैं।इस दौरान उनकी हेल्थ को लेकर कई अफवाहें भी आईं, जिसके बाद उनके होश में आने की खबरें चारों ओर छाई रही।

इसी बीच राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक और अपडेट सामने आ रहा है।तभी से फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और उनकी सेहत के बारे में जानने को बेचैन हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

 

 

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …