Saturday, October 19, 2024 at 7:46 AM

मणिपुर में बीजेपी पर जमकर बरसे राहुल गांधी कहा-“BJP का विजन, विचारधारा और भाषा अन्य सभी भाषाओं…”

मणिपुर में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले जिसके मद्देनजर सभी पार्टियां जोर शोर से प्रचार में लगी है. इसी क्रम में आज कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मणिपुर के इम्फाल पहुंचे. यहां उनका कांग्रेस नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

वहीं जनता को संबोधिक करते हुए राहुल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा,’ BJP का विजन, विचारधारा और भाषा अन्य सभी भाषाओं और विचारधाराओं से श्रेष्ठ है. जब BJP और RSS मणिपुर आते हैं तो वे इस समझ के साथ नहीं आते. उनमें श्रेष्ठता की भावना आती है. लेकिन मैं श्रेष्ठता की भावना से नहीं विनम्रता के साथ आता हूं.”

राहुल ने कहा, ‘वन आईडिया, भाषा है जो हर किसी आईडिया, भाषा से ऊपर है. लेकिन हमारे देश के पीएम इस आईडिया से आते हैं कि वो उच्च भाषा से हैं. राहुल ने कहा कि बीजेपी में गृह मंत्री वरिष्ठ नेताओं को बुलाते हैं और उनसे जूते उतरवाते हैं लेकिन खुद पहने ऱखते हैं.

राहुल ने कहा कि एक तरफ पीएम मेक इन इंडिया की बात करेंगे दूसरी तरफ नोटबंदी करेंगे. वो आपका भविष्य बर्बाद करना चाहते हैं. उन्होंने पॉम ऑयल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पॉम ऑयल मणिपुर के लोगों की मदद करेंगे या कंपनी पतंजलि और दो या तीन बड़े व्यापार की मदद करेंगे.

 

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …