Saturday, April 20, 2024 at 9:13 PM

सपना गिल से हुए विवाद के बड़ा तोड़ी पृथ्वी शॉ ने चुप्पी-“इसका अफसोस नहीं है क्योंकि वह खुश हैं…”

इंस्टा मॉडल सपना गिल से हुए विवाद के बाद अब पहली बार भारतीय युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का बयान सामने आया है। उन्होंने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिल पाने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्हें इसका अफसोस नहीं है क्योंकि वह खुश हैं।

शॉ ने आखिरकार जनवरी और फरवरी, 2023 के बीच खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20आई सीरीज में भारत की प्लेइंग इलेवन से अपनी चूक पर खुल कर बात की।

शॉ ने आखिरी बार 2021 में श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए एक टी20आई मैच खेला था।  वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो सके। शुभमन गिल ने वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार दोहरे शतक के साथ पृथ्वी के लिए रास्ते बंद कर दिए थे।

शॉ ने कहा, ‘यह सब टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है कि कब खेलना है और कब नहीं, लेकिन मैंने इसका सम्मान किया क्योंकि शायद वे मुझसे पहले वाले खिलाड़ी को थोड़ी देर चांस देना चाहते थे। लेकिन फिर, मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मैं अवसरों की तलाश में रहूंगा क्योंकि मेरे पास लक्ष्यों की एक लिस्ट है जिसे मैं भारतीय टीम के साथ हासिल करना चाहता हूं।’

इसका मतलब था कि भारतीय प्रबंधन उन्हें वापसी का मौका देना चाहता था। वह कड़ी मेहनत करना और रन बनाना जारी रखना चाहते हैं और धैर्यपूर्वक सही समय का इंतजार करना चाहते बैं जब उन्हें फिर से भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले।

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …