Tuesday, February 27, 2024 at 12:13 AM

पीएम मोदी ने साझा किया अपने अयोध्या दौरे का वीडियो, कहा- जो भी कुछ कल हुआ, वह स्मृतियों में रहेगा

अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह और उल्लास का माहौल है। सोमवार को हजारों लोगों की भीड़ अयोध्या पहुंची और भक्तिमय माहौल में डूबी रही। इतिहास की इस बड़ी घटना को हर कोई अपनी नजरों से देखना चाहता था। अब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को विस्तार से दिखाया गया है।

पीएम मोदी द्वारा साझा वीडियो में क्या?
पीएम द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उन्होंने लिखा, “अयोध्या में कल हमने जो कुछ भी देखा, वह आगे कई वर्षों तक हमारी स्मृतियों में रहेगा।” पीएम के इस वीडियो में भक्तों की भावनाओं से लेकर कार्यक्रम में शामिल हुई हस्तियों की प्रार्थनाएं और भावुकता को भी प्रदर्शित किया गया है। वीडियो की शुरुआत में ही अयोध्या के भव्य मंदिर पर पुष्पवर्षा दिखाई गई है, जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी हाथों में पूजन सामग्री लिए मंदिर के अंदर गर्भगृह में प्रवेश करते दिखे हैं। इस वीडियो में पीएम को रामलला के सामने अनुष्ठान करते देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं प्राण प्रतिष्ठा के दौरान बाहर जुटी मनोरंजन, खेल, उद्योग, राजनीति जगत की बड़ी हस्तियों को भी वीडियो में दिखाया गया है। इनमें सबसे पहले भावुक साध्वी ऋतंभरा को प्रार्थना करते देखा जा सकता है। इसके बाद अभिनेता अनुपम खेर, योगगुरु राम देव, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को दिखाया गया है। इसके अलावा पीएम मोदी खुद हाथ फैलाकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य से भी मिले। वीडियो में रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर को साथ बैठे देखा गया।

Check Also

निताशा कौल को लंदन डिपोर्ट करने पर राजनीति तेज; कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आई भारतीय मूल की ब्रिटिश महिला …