Saturday, April 20, 2024 at 9:22 AM

Payal Rohtgi ने लॉक अप से निकलते ही किया बड़ा खुलासा, बोलीं-“परिवार की खुशी के लिए शादी का समय आ गया है”

बॉलीवुड एक्ट्रेस और जानी मानी हॉट मॉडल पायल रोहतगी हमेशा किसी न किसी बात के चलते विवादों में छाई रहती हैं. अब बड़ी खबर ये आ रही हैं की एक्ट्रेस ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह संग सात फेरे लेंगी।

पायल रोहतगी संग्राम सिंह संग के साथ 12 साल से लीव इन में रह रही हैं। संग्राम लॉकअप में आकर एक्ट्रेस को प्रपोज भी कर चुके हैं। ‘लॉक अप’ से बाहर आने के बाद पायल ने कहा, वह संग्राम को बारह साल से जानती हैं।

शो से जुड़े पायल के क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. शो के पहले ही दिन होस्ट कंगना रनौत संग उनकी बहस ने जमकर चर्चा बटोरी थीं. शो में अपने परफॉर्मेंस को लेकर कभी पायल खूब ट्रोल होती हैं तो कभी फैन्स से खूब वाहवाही लूटती हैं.

हमारी सगाई भी हो चुकी और हम एक ही साथ रहते हैं। हम दोनों सीधे सरल परिवार से हैं। हमारे परिवार के अपने संस्कार और नैतिक मूल्य हैं। हमारे परिवार के लोग हमसे कुछ अपेक्षा रखते हैं। पश्चिमी देशों से ज्यादा हम अपने परिवार को महत्व देते हैं। इस लिए अब समय आ गया है कि अपने परिवार की खुशी के लिए शादी कर लें।’इस खबर के सामने आते ही दोनों के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

 

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …