Friday, May 3, 2024 at 10:39 PM

‘पापा कहते हैं’ गाने के लॉन्च इवेंट में राजकुमार-अलाया का जलवा, आमिर खान-श्रीकांत ने भी बढ़ाई रौनक

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है, जिसमें राजकुमार ने श्रीकांत का किरदार निभाया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे दर्शकों और बॉलीवुड सितारों ने भी खूब पसंद किया। वहीं 22 अप्रैल को निर्माताओं ने ‘कयामत से कयामत’ से आमिर खान के गाने पापा कहते हैं का रीप्राइज वर्जन लॉन्च किया। इस लॉन्च इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की और अपना स्टाइलिश लुक का जलवा बिखेरा।

फिल्म श्रीकांत के निर्माताओं ने आमिर खान के गाने ‘पापा कहते हैं’ के रीमेक संस्करण को लॉन्च करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की और आमिर खान को शाम की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया। इवेंट में आमिर खान, राजकुमार राव और अलाया एफ को गाने का आनंद लेते और गाते हुए देखा गया, जिसे दृष्टिबाधित कलाकारों के एक बैंड द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा था।

इस कार्यक्रम में खुद श्रीकांत बोल्ला भी शामिल हुए और गाने का लुत्फ उठाया। इस दौरान राजकुमार राव श्रीकांत के बगल में बैठे नजर आए। राजकुमार मल्टी-कलर शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसके साथ उन्होंने नीली पैंट और बेज जूते पहने थे। अभिनेता बैंड के साथ गाते हुए गाने पर थिरक रहे थे। उनके साथ अलाया एफ भी शामिल हुईं, जो अपने आइवरी रंग के डिजाइनर क्रॉप टॉप और स्कर्ट सेट में खूबसूरत लग रही थीं।

इस इवेंट में ‘श्रीकांत’ की पूरी टीम श्रीकांत बोल्ला और आमिर खान के साथ पोज देती नजर आई। आमिर खान ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश नजर आए। निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस दौरान शरद केलकर भी वहां मौजूद थे। साथ ही ‘पापा कहते हैं’ के गायक उदित नारायण भी कोर्ट सेट में पहुंचे। श्रीकांत बोल्ला भी कोर्ट सेट में दिखे।

उदित नारायण द्वारा गाया गया गाना ‘पापा कहते हैं’ फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का एक प्रतिष्ठित गीत है। गाने का नया संस्करण अब राजकुमार और अलाया की ‘श्रीकांत’ का हिस्सा है। नए संस्करण को उदित नारायण के साथ आनंद-मिलिंद और आदित्य डी ने गाया है। मूल संगीत आनंद मिलिंद का था और इसे आदित्य देव ने दोबारा बनाया है। यह गाना टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और गीत मजरूह सुल्तानपुरी द्वारा लिखे गए हैं। ‘श्रीकांत’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Check Also

हंसल मेहता की सीरीज ‘गांधी’ में ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता की एंट्री, ये विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर

हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘गांधी’ में मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता टॉम …