Saturday, October 26, 2024 at 12:07 AM

गृहमंत्री अमित शाह से मिले पांड्या ब्रदर्स, फोटो शेयर कर कहा धन्यवाद

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। हार्दिक के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या भी मौजूद थे। हार्दिक ने खुद अमित शाह से हाथ मिलाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

 हार्दिक ने लिखा “आपके साथ कीमती समय बिताने के लिए हमें आमंत्रित करने का शुक्रिया। अमित शाह जी आपके साथ मुलाकात गर्व और सम्मान की बात है।”

वह आयरलैंड, वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बाद अब श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम की कमान संभालेंगे। इसके अलावा वनडे टीम में भी उनकी वापसी हुई है और उन्हें उपकप्तान भी बनाया गया है।हार्दिक उनसे मिलने की खुशी को छुपा नहीं पाए थे।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ”KGF-3।” इस बात की उम्मीद है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा। फैंस को केजीएफ के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई और लोकेश राहुल के टीम में होने के बावजूद उन्हें उपकप्तान बनाया गया है, जबकि टी20 टीम की कप्तानी भी उन्हें ही दी गई है। वनडे और टी20 में रोहित के बाद हार्दिक कप्तान बनने के सबसे मजबूत दावेदार बन चुके हैं। शक्तिराज सिंह

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …