Thursday, April 25, 2024 at 5:20 PM

भारती-कपिल सहित कई दिग्गज कॉमेडियन ने राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में दी श्रद्धांजलि

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान  में भर्ती कराया गया था।  आयोजित हुई इस सभा में मनोरंजन जगत के कई कलाकार शामिल हुए।

इस दौरान मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी राजू श्रीवास्तव को श्रध्दांजलि देने पहुंचीं। 21 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के लिए रखी इस प्रार्थना सभी के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं।सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव जब विदा हुए तो सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। करीब 40 दिन तक वो मौत से लड़ते रहे।

डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। राजू श्रीवास्तव का परिवार मुंबई लौट आया है। रविवार को परिवार ने उनके लिए एक प्रेयर मीट रखी।भारती के चेहरे पर उदासी और राजू श्रीवास्तव के जाने का दुख साफ नजर आ रहा है। इस दौरान भावुक हुईं कॉमेडियन को कपिल शर्मा संभालते नजर आए। वहीं, कपिल भी राजू श्रीवास्तव के निधन से दिखाई दिए। राजू श्रीवास्तव के निधन पर ना केवल फिल्मी हस्तियों ने बल्कि राजनीति से जुड़े दिग्गज लोगों ने शोक प्रकट किया।

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …