Tuesday, July 16, 2024 at 5:51 AM

रामोजी राव के निधन पर एनटीआर ने जताया शोक, अपनी पहली फिल्म के निर्माता के लिए लिखा ये भावुक संदेश

मशहूर फिल्म निर्माता और मीडिया उद्यमी चेरुकुरी रामोजी राव का आज, आठ जून को 87 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ और हाई बीपी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी स्थिति काफी गंभीर थी, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था। उनकी मृत्यु के बाद पूरे भारतीय फिल्म जगत में लोग अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता जूनियर एनटीआर ने भी रामोजी की निधन पर शोक जाहिर किया है।

जूनियर एनटीआर ने जताई शोक संवेदनाएं
रामोजी राव फिल्मी दुनिया में एक बड़ा नाम थे। उनके निधन के बाद निश्चित तौर पर मीडिया उद्योग की एक बड़ी क्षति हुई है, जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। अभिनेता एनटीआर ने उनके निधन पर शोक जताते हुए एक भावुक संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, “रामोजी राव गारू जैसे लोग लाखों में एक होते हैं। उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता। यह विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं।”

एनटीआर की पहली फिल्म के निर्माता थे रामोजी
अभिनेता ने उनके साथ अपनी यादों का जिक्र करते हुए लिखा, ” उन्होंने ने ही मेरी पहली फिल्म निन्नू चूडालानी का निर्माण किया था और मैं उनके साथ जुड़ी यादों को कभी नहीं भूल सकता। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।” बताते चलें कि निन्नू चूडालानी भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा है, जिसे साल 2001 में रिलीज किया गया था। फिल्म के निर्माता रामोजी राव थे और मुख्य किरदार में एनटीआर और रवीना राजपूत नजर आए थे।

‘देवरा’ और ‘वॉर 2’ में दिखेगा एक्शन अवतार
बात करें जूनियर एनटीआर के वर्क फ्रंट की तो वह फिलहाल कई बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘देवरा’ को लेकर व्यस्त हैं। इसके अलावा वह ‘वॉर 2’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से वह बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इसके साथ ही वह एक और आगामी फिल्म ‘एनटीआर 31’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘एनटीआर31’ फिल्म का अस्थायी शीर्षक है। इस फिल्म में अभिनेता एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखाई देंगे।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …