Sunday, June 23, 2024 at 4:36 PM

गोविंदा ने लॉन्च किया खुद का ओटीटी एप, ‘आ गया हीरो’ का ऐसे उठाएं ‘फिल्मी लट्टू’ पर लुत्फ

गोविंदा अपनी दमदार अदाकारी, शानदार डांस और जबर्दस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं। 90 के दशक में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब उन्होंने डिजिटल क्षेत्र में अपने कदम रख दिए हैं।

हाल ही में अभिनेता ने खुद का ओटीटी एप ‘फिल्मी लट्टू’ लॉन्च किया है। गोविंदा का यह फैसला उनकी उद्यमशीलता के साथ फैंस के साथ उनके जुड़ने के आकर्षक तरीके को भी दर्शाता है।

जानकारी के अनुसार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म से दर्शकों की विविध मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करने की कोशिश की जाएगी। फिल्मी लट्टू में लोगों को फिल्मों से लेकर वेब सीरीज, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, पर्दे के पीछे की फुटेज और बहुत कुछ देखने को मिलेगा। इस ओटीटी लॉन्च के साथ गोविंदा की साल 2017 में आई फिल्म आ गया हीरो की स्ट्रीमिंग भी शुरू कर दी गई है।

इस फिल्म में अभिनेता ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की थी। इस एप पर गोविंदा की क्लासिक फिल्मों के साथ नई और आकर्षक कहानी भी लोगों को देखने को मिलेंगी। गूगल प्ले और एपल स्टोर पर यह एप उपलब्ध है, जिसे डाउनलोड कर दर्शक 149 रुपये की मासिक फीस पर मनोरंजन का लुत्फ उठा सकेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो गोविंदा बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर हैं। साल 2019 में वह रंगीला राजा नाम की फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उनका डबल रोल था, लेकिन दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इसके अलावा वह टीवी पर कई रियलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुके हैं।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …