Friday, April 26, 2024 at 6:46 AM

Nimrat Kaur ने ट्वीट कर लगाईं डेल्टा एयरलाइन्स को जमकर फटकार, ये हैं पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस निमृत कौर मल्टीटेलेंटेड अदाकारा है। बता दें कि अभिनेत्री ने द लंचबॉक्स, एयरलिफ्ट और दासवी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि एयरलाइन्स ने उनका सामान खो दिया है.

अब अभिनेत्री से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार निमृत कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एयरलाइन्स के संग उनका ट्रेवल भयानक भी रहा.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने एयरपोर्ट सामान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे उन्होंने बताया है कि डेल्टा एयर लाइन्स ने उनका सामान खो दिया है।। उसने अपने टूटे हुए बैग की तस्वीरें पोस्ट की और कहा, “इस चल रहे अनुभव के सदमे और डरावनी एक तरफ, मैं यह सोचकर कांपती हूं कि क्या इस तरह का उल्लंघन किसी यात्री या कथित विशेषाधिकार प्राप्त यात्रा प्रोफाइल और पहुंच के साथ संभव है। यहां तक कि कहीं और क्या हो रहा है।

निम्रत कौर के इस ट्वीट का एयरलाइन्स ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, ‘आपके धैर्य के लिए धन्यवाद. हमारा बैगेज ऑफिस फिलहाल बंद है. वे सप्ताह में 7 दिन, सुबह 6 बजे से लेकर 11:30 बजे के बीच खुले रहते हैं.

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …