Tuesday, April 23, 2024 at 8:04 PM

गोरखपुर में नवजात बच्चे का कटा मिला सिर, पुलिस ने गांव वालों की मदद से की शिनाख्त की कोशिश

गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां सिकरीगंज इलाके के बुधनपार मार्ग पर एक नवजात बच्चे का कटा सिर मिलने से सनसनी फैल गई।

हालांकि, मौके या फिर आसपास से उसका धड़ नहीं मिला है। इसी वजह से आशंका जताई जा रही है कि सिर को कहीं से लाकर फेंका गया है। उधर, गांव में चर्चा है कि बच्चे की बलि दी गई है। पुलिस ने जद्दू पट्टी निवासी संतोष सिंह की तहरीर पर हत्या और साक्ष्य छिपाने का धारा में केस दर्ज कर लिया है।

सिकरीगंज में दोपहर 1:30 बजे के करीब सबसे पहले संतोष सिंह ने ही बच्चे के कटे सिर को देखा। पास में ही एक पोल्ट्री फार्म भी है, जहां चहल-पहल रहती है। सिर मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई और फिर एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह खुद मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने गांव वालों की मदद से बच्चे की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस घंटों आसपास जाकर उसके धड़ को ढूंढने का प्रयास करती रही। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नवजात की हत्या पूर्व में की गई है, क्योंकि कटी गर्दन का खून सूखा हुआ था।

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नवजात का कटा सिर मिला है। कोशिश की जा रही है कि उसकी पहचान हो जाए। धड़ नहीं मिला है। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि कटे सिर को लाकर फेंका गया है।

Check Also

दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की छापेमारी, बिना लाइसेंस पिलाई जा रही थी शराब, मालिकों के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी लखनऊ के दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात छापेमारी की। …