Monday, May 20, 2024 at 8:47 PM

कंगना पर की गई टिप्पणी पर नेहा सिंह राठौर ने दी प्रतिक्रिया, महिला आयोग पर खड़े किए सवाल

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्हें टिकट मिलने के बाद कांग्रेस की नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की ओर से अभिनेत्री पर किए गए विवादित पोस्ट ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। सुप्रिया की सफाई देने के बाद उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है।

नेहा सिंह राठौर ने दी प्रतिक्रिया
इस बीच लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अब इस पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, कंगना पर किए गए आपत्तिजनक कमेंट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कड़ी आपत्ति जताई है। आयोग के इस रुख पर नेहा ने सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि क्या महिला आयोग केवल भाजपा की महिला प्रत्याशियों के लिए ही आवाज उठाएगा? क्या वह देश की बेटी नहीं है?

महिला आयोग से पूछे ये सवाल
नेहा ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर उन पर आपत्तिजनक ट्रेंड चलाकर उन्हे आपमानित किया गया है। इस पर दोषियों को कब सजा मिलेगी। उन्हें सवाल करते हुए एक्स पर लिखा, “क्या राष्ट्रीय महिला आयोग सारी लड़ाई भाजपा की महिला प्रत्याशियों के लिए लड़ेगा? राष्ट्रीय महिला आयोग को मेरी पीड़ा कब दिखेगी? क्या मेरा अपमान देश की बेटी का अपमान नहीं है? क्या महिला आयोग के लिए पूर्वांचल की इस बेटी के अपमान का कोई मतलब नहीं है? मेरे नाम पर अपमानजनक ट्विटर ट्रेंड चलाकर मेरी सार्वजनिक बेइज्जती करने वालों को कब सजा मिलेगी? क्या अपने सम्मान की लड़ाई मुझे अकेले लड़नी पड़ेगी? एक लोकतांत्रिक देश में सरकार से सवाल पूछने की इतनी बड़ी सजा मुझे क्यों दी जा रही है?”

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …