Tuesday, April 16, 2024 at 10:07 PM

रवि तेजा की फिल्म ‘वेंकी’ में इस वजह से काम नहीं कर सकी थीं असिन, निर्देशक ने किया खुलासा

‘वेंकी’ साल 2004 की शानदार दक्षिण भारतीय फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में रवि तेजा और स्नेहा मुख्य भूमिकाओंं में नजर आए थे। फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला था। हाल ही में इस फिल्म ने 20 साल पूरे किए हैं। इस बीच फिल्म की कास्टिंग को लेकर इसके निर्देशक श्रीनु वैतला ने दिलचस्प खुलासा किया है।

असिन थीं मेकर्स की पहली पसंद
एक साक्षात्कार के दौरान निर्देशक ने अपनी सदाबहार फिल्म को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के रूप में पहली पसंद स्नेहा नहीं बल्कि दूसरी अभिनेत्री थी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के असिन मेकर्स की पहली पसंद थीं। निर्देशक के मुताबिक तारीखों की समस्या की वजह से वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं और बाद में प्रोजेक्ट के लिए स्नेहा को कास्ट कर लिया गया।

निर्देशक ने स्नेहा को लेकर कही यह बात
श्रीनु वैतला ने कहा, “हमने शुरुआत में असिन से संपर्क किया था, लेकिन डेट की समस्या के कारण वे प्रोजेक्ट नहीं कर सकीं। हमने बाद में स्नेहा से बात की। हम कोई ऐसी अभिनेत्री चाहते थे जो ओक्काडु में भूमिका के जैसी हो। हमें स्नेहा इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त लगीं। इससे पहले उन्होंने प्रियामैना नीकू नाम की फिल्म में काम किया था।”

ये सितारे भी आए थे नजर
वेंकी में आशुतोष राणा ने खलनायक की भूमिका निभाई थी, जबकि अटलुरी पूर्णचंद्र राव ने इस फिल्म का निर्माण किया था। देवी श्री प्रसाद ने इस फिल्म को अपनी धुनों से सजाया था। इसमें श्रीनिवास रेड्डी, चित्रम श्रीनु, ब्रह्मानंदम, एवीएस, रामचंद्र और धर्मवरपु सुब्रमण्यम ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …