Monday, July 22, 2024 at 10:28 PM

नवजोत सिंह सिद्धू ने सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से की मुलाकात, राज्य की कानून-व्यवस्था पर उठाएं सवाल

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिलने सोमवार को उनके घर पहुंचे। इस मुलाकात के बाद सिद्धू ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा, ‘सरकार कोई भी हो… सरकार की पहली जिम्मेदारी है कि लोगों की जान की रक्षा करना। मैं पूछना चाहता हूं कि यहां की सरकार अपराध से रक्षा करती है या अपराध करती है?’उनके साथ पार्टी के कुछ नेता भी थे। मालूम हो कि बीते शनिवार को ही सिद्धू पटियाला केंद्रीय कारागार से बाहर आए हैं। 1988 के ‘रोडरेज’ मामले में करीब 10 महीने की सजा काटने के बाद उनकी रिहाई हुई।

पटियाला जेल से बाहर आते वक्त पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख से ‘वारिस पंजाब दे’ के चीफ अमृतपाल सिंह के बारे में सवाल किया गया था, जो कि 18 मार्च से फरार चल रहा है। सिद्धू ने इस पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भाई बलकौर सिंह के साथ अपनी संवेदना साझा करूंगा।

शुभदीप सिंह सिद्धू की पिछले साल 29 मई को मानसा में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। वह सिद्धू मूसेवाला के तौर पर लोकप्रिय थे। मूसेवाला दिसंबर 2021 में कांग्रेस में शामिल हुए थे, जब सिद्धू पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख थे।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …